November 29, 2022

Top1 india news

No. 1 News Portal of India

पत्नी व बेटे समेत 5 पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज

1 min read

रिपोर्ट – सद्दाम हुसैन देवरिया

   देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले मे रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी, बेटी, भाई की पत्नी समेत पांच के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने प्रधानाध्यापक के बेटे प्रदीप की तहरीर मुकदमा दर्ज किया है। तरकुलवा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
तरकुलवा थाना क्षेत्र के मठिया महावल गांव के रहने सेवानिवृत्त हेड मास्टर नंद प्रसाद (67) पुत्र कनही का शव 3 दिन पूर्व थाना क्षेत्र के सिसवा मुड़ी कटवा गांव के खंनुवा नाले के समीप पेड़ से लटकता हुआ मिला था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया था। मृतक हेडमास्टर के बेटे प्रदीप ने तरकुलवा पुलिस को तहरीर देकर अपनी मां-बहन और छोटे भाई की पत्नी समेत 5 लोगों के विरुद्ध पिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया था।
तरकुलवा पुलिस ने शनिवार की देर रात मृतक की पत्नी सरस्वती देवी, बेटी गिरजा व छोटे भाई के पत्नी माधुरी व पटहेरवा थाना क्षेत्र के सुमही गांव निवासी छोटे भाई के ससुर हरिभजन सिंह तथा माधुरी के मामा के लड़के दुर्गेश के विरुद्ध धारा 306 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंध में थाना प्रभारी दिनेश मिश्रा ने बताया कि मृतक के बेटे प्रदीप की तहरीर पर मां बेटी अनुज की पत्नी माधुरी ससुर समेत 5 लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं, बहुत जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022-2023 Top1 India News | Newsphere by AF themes.
Translate »