Top1 india news

No. 1 News Portal of India

एक हाथ मे विकास की छड़ी तो दूसरे में बुलडोजर की स्टेयरिंग-योगी आदित्यनाथ

1 min read

रिपोर्ट – सद्दाम हुसैन मिडिया प्रभारी देवरिया

देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले में मुख्यमंत्री ने किया ताबड़तोड़ तीन सभा l
विधानसभा सलेमपुर के सेंटपाल पब्लिक स्कूल के मैदान में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया ।यह जनसभा सलेमपुर से बीजेपी की प्रत्याशी विजयलक्ष्मी गौतम के समर्थन में आयोजित की गई थी।
उन्होंने कहा कि विजयलक्ष्मी गौतम एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में कार्यकर्ता रही थी। इसलिए भाजपा के इनको प्रत्याशी बनाया है। इस सभा में योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की योजनाओं की चर्चा की। उन्होंने लोगों से भाजपा को जिताकर मजबूत सरकार बनाने की अपील की।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2012 से 2017 के बीच प्रदेश में जगह-जगह दंगे हो रहे थे,उन्होंने कहा कि लार में मूर्ती विसर्जन का जलूस रोक दिया गया था।लेकिन जबसे आपने 2017 में भाजपा को वोट दिया है इन 5 साल में कहीं दंगा नहीं हुआ है,उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में दंगा नहीं होता, क्योंकि दंगाइयों को पता है कि जलूस रोकेंगे और आस्था पर प्रहार करेंगे तो उनका क्या हस्र होगा।
उन्होंने कहा कि पहले तो प्रदेश में बिजली का भी मजबह होता था। पहले ईद और मोहर्रम पर तो बिजली आती थी, लेकिन होली-दिवाली पर गायब हो जाती थी।हमने सबको पर्याप्त रूप से बिजली दी है, बिजली देने में सरकार ने कोई परहेज नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जिन गांवों में बिजली नहीं थी, वहां बिजली पहुंचाने का काम सरकार ने किया है।
उन्होंने कहा कि कोरोना के समय अगर प्रदेश में सपा-बसपा की सरकार होती तो सारा वैक्सीन बाजार में बिक जाता है.उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने सबको मुफ्त में वैक्सीन दिया है।उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में गरीबों को दो बार राशन के साथ-साथ दाल,नमक और तेल दिया है और अंत्योदय कार्ड धारकों को एक किलो चीनी भी दी गई है।उन्होंने कहा कि हम विकास भी करते हैं और योजनाओं का लाभ भी सबको बिना भेदभाव के देते हैं.
उन्होंने वादा किया कि फिर बीजेपी की सरकार बनने पर अगले 5 साल में हर परिवार के एक सदस्य को या तो नौकरी या रोजगार दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि गौ माता को कटने नहीं दिया जाएगा और और किसान की फसल को नष्ट भी नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन कामों को करने के लिए एक दमदार सरकार चाहिए ।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दमदार सरकार ऐसी हो जो ‘एक हाथ में विकास की छड़ी और दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग’ लेकर चला सके।उन्होंने कहा कि तब देखिएगा कि सरकार कैसे काम करती है,उन्होंने कहा कि ऐसी सरकारों में तो बड़े-बड़े माफिया भी ठीक हो जाते हैं।
पहले की सरकारों में जब लक्ष्मी(पैसा) उनके हाथ मे होती थी तो उनका लूट,छिनैती करते थे।
हमारी सरकार विकास भी करती है और योजनाओं का लाभ जैसे उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को होली और दीवाली पर फ्री में गैस । 60 वर्ष के बुजुर्ग महिलाओं को बस में फ्री में यात्रा ।
गरीब कन्याओं को इस बार शादी के लिए 1 लाख रुपये अनुदान दिया जाएगा।
अन्नदाता किसानों को इस बार फ्री में बिजली दिया जाएगा।
युवाओ को टेबलेट,स्मार्टफोन देंगे जिससे वे लोग कम्पटीशन की तैयारी कर सके।

पथरदेवा में भी गरजे मुख्यमंत्री, बोले पहले विकास केवल सैफई तक ही था

पथरदेवा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी सूर्यप्रताप शाही के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बुलडोजर का तो कमाल है। मुख्यमंत्री योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 से पहले सपा शासन में सबका साथ और सिर्फ सैफई का विकास होता था। बिजली ईद और मुहर्रम में आती थी, जो दिवाली में गायब हो जाती थी।सीएम योगी ने कहा, 2017 से पहले बिजली आती नहीं थी, अब जाती नहीं है।
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले मूर्ति विसर्जन नहीं हो पाता था। पहले की सरकारों में हर तीसरे दिन दंगा हो जाता था लेकिन जबसे हमारी सरकार आई है तबसे 5 वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ।अपराधी आज जेल में है। यह बुलडोजर सड़क हाइवे भी बनाएगी और माफिया द्वारा अवैध कब्जा से मुक्त भी कराएगी।

रुद्रपुर से विपक्ष पर मुख्यमंत्री ने बोला हमला
हम जीत का छक्का लगाने आये है-मुख्यमंत्री

रुद्रपुर और बरहज से भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में छपौली रुद्रपुर के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “मतदान के छठें और सातवें चरण में हम जीत का छक्का लगाने आए हैं।” सीएम योगी ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद मैं कह सकता हूं कि बीजेपी पूर्ण बहुमत से आगे चल रही है। छठें और सातवें चरण में हम छक्का मारने के लिए आए हैं जिससे हम 300 पार के लक्ष्य को फिर से प्राप्त कर सके।
सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए विकास का मतलब कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाना है लेकिन हमारे लिए विकास का मतलब लोगों के दरवाजे पर पानी, बिजली, राशन और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराना है।हम 2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन-टैबलेट देंगे।

मुख्यमंत्री की सभाओं में ये रहे मौजूद

सूर्यप्रताप शाही,जयप्रकाश निषाद,विजय लक्ष्मी गौतम,जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह,
जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश तिवारी,जिलाप्रभारी सुनील गुप्ता,बब्बन सिंह रघुवंशी,अवधेश सिंह,जितेंन्द्र राव,विजय श्रीवास्तव,उमेश मल्ल, रमेश सिंह,जीवनपति त्रिपाठी,कमलेश सिंह,दिलीप जायसवाल,वैभव सिंह,रामसन्तोष शुक्ला,त्रिपुणायक विश्वकर्मा, जितेंद्र सिंह,अमित सिंह बबलू,अमरेश सिंह बबलू,संदीप सिंह,त्रिपुणायक विश्वकर्मा, कन्हैया लाल जायसवाल,संजय दुबे,संजय कुशवाहा,कमलेश तिवारी,सूर्यप्रकाश पाल,दिलीप सिंह बघेल,कुंजबिहारी सिंह,पुनीत शाही,राघवेंद्र वीर विक्रम सिंह, शिवकुमार राजभर,रामेश्वर सिंह,राकेश राजभर,कृष्णमुरारी सिंह,लालमोहन गुप्ता,बलबीर सिंह दादा,रणधीर गुप्ता,अरुण सिंह,अजय दुबे वत्स,अनूप उपाध्याय, अभिषेक जायसवाल,प्रकाश पांडेय,मनोज कन्नौजिया, लल्लन सिंह,संदीप श्रीवास्तव, विनोद ठठेरा,अमरनाथ पाल,अजय गौतम,शेषनाथ भाई आदि।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright ©2021 All rights reserved | For Website Designing and Development call Us:+91 7080822042
Translate »