February 1, 2023

Top1 india news

No. 1 News Portal of India

स्नातक युवाओं के साथ भाजपा सरकार- पवन मिश्र

1 min read

रिपोर्ट – सद्दाम हुसैन देवरिया

      देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले मे भाजपा किसान मोर्चा देवरिया द्वारा रुद्रपुर ब्लाक में गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक विधान परिषद क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह के समर्थन में देवरिया विधानसभा के बैतालपुर के थापर इंटर कालेज, सत्यनारायण संस्कृत महाविद्यालय सहित आधा दर्जन विद्यालयों और आर०टी०ओ ऑफिस में एडवोकेट स्नातक मतदाताओ से सम्पर्क अभियान चलाया गया।
संपर्क अभियान में उपस्थित किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा कि भाजपा की उत्तरप्रदेश सरकार स्नातक युवाओं के सरकार है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार प्रदेश के 7.5 लाख युवाओं को अगले एक वर्ष के अंदर प्रशिक्षु भत्ता देने जा रही है।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने सड़क से लेकर सदन तक शिक्षकों, वकीलों और स्नातक युवाओं की आवाज को हमेशा उठाया है।
भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता योगी सरकार की सरकार की रोजगारपरक योजनाओ को लेकर गांव-गांव जाकर स्नातक मतदाताओ से सम्पर्क करें।
किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार प्रदेश की खुशहाली और समृद्ध बनाने के लिये प्रयासरत है, सरकार के इस प्रयास में प्रबुद्धजन की भूमिका महत्वपूर्ण है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मण्डल उपाध्यक्ष रंजन मणि, विवेक मणि त्रिपाठी,राजन यादव, जयराम यादव, नंद प्रसाद, महताब आलम, सन्तोष श्रीवास्तव, पवन विश्वकर्मा, ओम प्रकाश तिवारी, अभिनव सिंह उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022-2023 Top1 India News | Newsphere by AF themes.
Translate »