November 29, 2022

Top1 india news

No. 1 News Portal of India

दीपावली का तोहफा मिला किसान भाइयों को- शलभ मणि

1 min read

रिपोर्ट – सद्दाम हुसैन ब्यूरो चीफ देवरिय

        देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले मे भाजपा किसान मोर्चा देवरिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के 12 करोड़ किसानों के खाते में भेजे जा रहे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाइव प्रसारण को जनपद ले प्रत्येक मण्डल में एल ई डी के माध्यम से किसान भाइयों को दिखाया गया।
देवरिया विधानसभा के ग्राम- बरवा गोरस्थान में आयोजित लाइव प्रसारण के कार्यक्रम में उपस्थित किसान भाइयों को वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित करते हुए सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान भाइयों के हितों की चिंता करते हुए दीपावली से पहले दीपावली के उपहार स्वरूप उनके खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि को भेजा है.
उन्होंने कहा कि पूरे भारत मे उर्वरक के एक ब्रांड भारत की पहल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है जो किसानों के हित के लिये अत्यंत महत्वपूर्ण है।

किसान सम्मान निधि से बढ़ा किसानों का सम्मान- अलका

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्रीमती अलका सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार ने किसानों के कल्याण के लिये दर्जनों योजनाओ को संचालित किया है , जिसमे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के माध्यम से प्रत्येक कृषक को दिए जाने वाली धनराशि किसानों के सुख-दुख में काम आ रहा है।
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से किसानों का सम्मान बढ़ा है।
भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्र ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज देश के12 करोड़ किसानों के खाते में 16 हजार करोड़ रुपये की धनराशि भेजी गई है , जिसका सीधा प्रसारण किसान मोर्चा के पदाधिकारी जनपद के सभी मंडलो में किसान भाइयों के साथ देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापित कर रहे है।
कार्यक्रम का संचालन मण्डल अध्यक्ष किसान मोर्चा दिनेश गुप्ता ने किया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला मीडिया प्रभारी भाजपा अम्बिकेश पाण्डेय, जिला मंत्री किसान मोर्चा रानू सिंह, धर्मपाल सिंह, जयराम पटेल, सत्यानंद तिवारी,लालमन सिंह , रामनयन यादव, लल्लन प्रसाद, रामबड़ाई सिंह उपस्थित रहे।
इसी क्रम में भाटपाररानी में हृदयालाल शर्मा, बरहज में राकेश सिंह,पथरदेवा में रविन्द्र राय उर्फ कुँवर, रुद्रपुर में भगवान यादव, सलेमपुर में अंकित मिश्र के नेतृत्व में किसान मोर्चा पदाधिकारियो और किसान भाइयों ने लाइव प्रसारण को देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2022-2023 Top1 India News | Newsphere by AF themes.
Translate »