August 13, 2022

Top1 india news

No. 1 News Portal of India

सपा,बसपा,कांग्रेस की सरकार मतलब उत्तर प्रदेश की बरबादी-भाजपा

1 min read

रिपोर्ट – सद्दाम हुसैन ब्यूरो देवरिया 

देवरिया: (उ0प्र0) देवरिया जिले मे मोदी सरकार और योगी सरकार के दमदार काम के कारण उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। इसी कड़ी में आज 594 किमी लम्बे तथा 36,230 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों हुआ। जो आने वाले समय में प्रदेशवासियों के लिए एक वरदान साबित होगा।
उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कही।

उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिलेगी 300 से अधिक सीटें

उन्होंने कहा कि ये जो आज यूपी में एक्सप्रेसवे का जाल बिछ रहा है,जो नए एयरपोर्ट बनाए जा रहे हैं, नए रेलवे रूट बन रहे हैं, वो यूपी के लोगों के लिए अनेक वरदान एक साथ लेकर आ रहे हैं।आज ये अगर असम्भव संभव हो रहा है तो केंद्र और प्रदेश की भाजपा के डबल इंजन की सरकार के कारण हो रहा है।प्रदेश के विकास का मतलब है भाजपा सरकार और प्रदेश की बरबादी का मतलब सपा, बसपा और कांग्रेस सरकार है।जिस प्रकार अविरल, अविचल बहतीं पावनी माँ गंगा बिना किसी भेदभाव के सभी का उद्धार करती हैं, उसी प्रकार यह गंगा एक्सप्रेस-वे समाज के सभी वर्गों की सामाजिक-आर्थिक प्रगति का आधार बनेगा।उत्तर प्रदेश को यह सौगात देने के लिए देवरिया की जनता के तरफ से भाजपा देवरिया प्रधानमंत्री मोदी के प्रति बहुत-बहुत आभार व्यक्त करती है।उत्तर प्रदेश में अब विकास रुकेगा नहीं, तीव्रता के साथ आगे बढ़ेगा और न केवल हम सबके जीवन में, बल्कि आने वाली पीढ़ियों के जीवन में भी व्यापक परिवर्तन का कारक बनेगा।बस आवश्यकता है कि आम जन भी भाजपा सरकार के इस विकास में सहभागी बने।उत्तर प्रदेश की जनता पुनः 2022 में भाजपा को 300 से अधिक सीटें देकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

गंगा एक्सप्रेस वे देश के विकास का कॉरिडोर

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लगभग ₹36,230 करोड़ की लागत से बनने जा रहे 594 कि.मी. लंबे गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास शाहजहांपुर से किया गया, पश्चिमी व पूर्वी क्षेत्रों को जोड़ने वाला उत्तर प्रदेश का यह सबसे लम्बा एक्सप्रेस-वे देश के विकास का कॉरिडोर होगा।इस एक्सप्रेस वे के बन जाने के बाद पश्चिमी और पूर्वी उत्तर प्रदेश में विकास की गति में बहुत तेजी आयेगी।
*23दिसम्बर को आयेगी जन विश्वास यात्रा*
भाजपा मीडिया प्रभारी अम्बिकेश ने जारी विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि भाजपा की मोदी और योगी सरकार के कार्यो से जनता के मन मे भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है।इस विश्वास को मजबूत करने के लिये भाजपा उत्तर प्रदेश द्वारा निकलने वाली जन विश्वास यात्रा 23 दिसम्बर को बरहज से देवरिया जनपद में प्रवेश करेगी।यह यात्रा तीन दिनों तक यानी 25 दिसम्बर तक देवरिया जनपद के सभी विधानसभाओ में भ्रमण करते हुये 25 की शाम को गोरखपुर प्रस्थान करेगी,इस यात्रा के स्वागत के लिये तैयारी शुरू कर दी गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright ©2022-2023 Top1 India News | Newsphere by AF themes.
Translate »